‘AAP’ ने कहा- “बेस्ट डील के लिए मोलभाव” कर रहा है सिद्धू का मोर्चा

0

पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए राजनीतिक गठबंधन पर गौर करने के आवाज-ए-पंजाब के बयान के एक दिन बाद मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू नीत मोर्चा ‘बेहतर सौदे के लिए मोलभाव’ करता हुआ प्रतीत हो रहा है. वहीं कांग्रेस ने कहा कि अगर दोनों का एजेंडा मिलता है तो वह उनका स्वागत करेगी।

Also Read:  CIC fines Kejriwal's office Rs 1 Lakh for 'unnecessarily' transferring RTI applications

शुरू में आवाज-ए-पंजाब का गठन गैर राजनीतिक मोर्चा के रूप में हुआ था. लेकिन सोमवार को उसने कहा था कि वह कांग्रेस या ‘आप’ के साथ गठबंधन बनाने की संभावना पर विचार करेगा. हालांकि उसने चौथे मोर्चे में शामिल होने की संभावना से इंकार किया था।

Also Read:  सेंसरशिप विवाद : निर्माताओं, निर्देशकों ने ‘‘उड़ता पंजाब’’ का समर्थन किया

भाषा की खबर के अनुसार, ‘आप’ के पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह गुग्गी ने कहा, ‘मैं इसे राजनीतिक बयान मानता हूं. मुझे लग रहा है कि वह बेहतर सौदे के लिए दो राजनीतिक पार्टियों के साथ मोलभाव कर रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘वे लोग यह देखना चाहते हैं कि कौन सी पार्टी उन्हें ज्यादा महत्व दे रही है.’

Also Read:  पान बहार कंपनी ने खारिज़ किया पीयर्स ब्रॉसनन का आरोप, कहा विज्ञापन की थी पूरी जानकारी

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिन्दर सिंह ने कहा कि पार्टी आवाज-ए-पंजाब के प्रतिनिधियों के संपर्क में नहीं है. उन्होंने हालांकि कहा कि अगर उनका न्यूनतम साझा कार्यक्रम हमारे कार्यक्रम में फिट बैठता है तो हम उनका स्वागत करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here