RSS की बैठक में भाग लेने गए बरेली के BJP जिलाध्यक्ष लापता, FIR दर्ज

0

बरेली के बीजेपी जिला अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह राठौर पिछले 4 दिन से लापता बताए जा रहें हैं, साथ ही उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ है। ख़बर के मुताबिक, उनके लापता होने की बात कानून मंत्री तक भी पहुंच चुकी है लेकिन उसके बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

बरेली
फोटो- दैनिक भास्कर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) की मीटिंग में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे जहां से लापता हो गए। उनके ड्राइवर के मुताबिक, मथुरा पहुंच कर बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा- तुम वापस जाओ मैं मीटिंग अटैंड करके वापस आ जाउंगा। लेकिन चार दिन बाद भी उनके सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है और उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ है।

ख़बरों के मुताबिक, बीजेपी जिलाध्यक्ष के भाई विजेन्द्र ने बताया कि उनके भाई आध्यात्मिक प्रवृत्ति के हैं। वह पहले भी कई बार तीन से चार दिन के लिए ध्यान लगाने जाते रहे हैं, लेकिन इस बार नई बात यह है कि उनसे कोई सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।

इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। एसएसपी जोगेन्दर ने बताया कि जिलाध्यक्ष के भाई की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रविन्द्र सिंह राठौर की तलाश के लिए टीमों को लगा दिया गया है, उनका फोन सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

बता दें कि, यूपी के वृंदावन के केशवधाम में शुक्रवार(1 सितंबर) से चल रही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) की तीन दिवसीय समन्वय बैठक रविवार को समाप्त हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here