पाक कलाकारों के बैन पर अभय देओल ने सरकार को सुनाई खरी-खरी, कहा- मैं मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेता

0

अभय देओल हाल ही में फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में नजर आए। इसमें पाकिस्तानी कलाकार अली फजल ने भी काम किया था। अभय फिल्म में एक पाकिस्तानी युवक के किरदार में थे। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अभय देओल से पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि वह केंद्र की मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा, ‘अगर आप पाकिस्तान पर कुछ प्रतिबंध लगाना चाहते हैं, तो पूरी तरह उससे दूरी बना कर रखें। सिर्फ पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध मत लगाइए। पाकिस्तान से होने वाले व्यापार पर भी बैन लगाइए, वहां से आने वाली चीजों पर प्रतिबंध लगाइए। अगर आप कोई काम आधा ही करते हैं, तो आपको कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। मैं भी केंद्र सरकार को गंभीरता से नहीं लेता हूं।

cvomgzluaaaeoqr

अभय देओल यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा, ‘अभी जो कुछ हो रहा है, उससे नहीं लगता कि आप वो करना चाहते हैं। इससे लगता है कि आप पब्लिसिटी पाने के लिए हल्ला कर रहे हैं। मैं आपका इस फैसले में समर्थन करता, अगर इससे पाकिस्तान को कोई फर्क पड़ता या इससे हमारे जवानों को कोई मदद मिलती।’

ये भी पढ़े-‘ऐ दिल है मुश्किल’ बैन पर अनुराग कश्यप ने मोदी को लिया आड़े हाथ, कहा- पाकिस्तान यात्रा के लिए क्यों नहीं मांगी माफी?

बता दें कि इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर काफी हंगामा हो रहा है। कुछ राजनीतिक पार्टियां फिल्म को रिलीज होने नहीं देना चाहतीं, क्योंकि इसमें पाक कलाकारों ने काम किया है। हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी मोदी सरकार से सोशल मीडिया पर कुछ सवाल किए थे, जिस पर उनका काफी विरोध शुरू हो गया था। अब कहीं अभय देओल का विरोध भी ना शुरू हो जाए?

ये भी पढ़े-आलोचना झेल रहे अनुराग कश्यप ने कहा, ‘मैं अंधे कट्टरपंथियों के डर के साए में जीने से इनकार करता हूं, जिनका मानना है कि प्रधानमंत्री से सवाल नहीं कर सकते’

अभय के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर खूब सरहाना हुई देखिए कुछ रिएक्शन-

https://twitter.com/tanwer_m/status/789131602437832704

https://twitter.com/TheAfghanJalebi/status/789152618551443456

https://twitter.com/Patel_MJA/status/789150659027185664

https://twitter.com/AAPkSaath/status/789156073512939520

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here