हैदराबाद: ड्यूटी पर तैनात सब-इंस्पेक्टर को बैंक के कर्मचारी ने किया किस, पुलिस ने हिरासत में लिया

0

हैदराबाद के नल्लकुंता इलाके में रविवार रात बोनालू उत्सव के दौरान एक 28 वर्षीय युवक ने सब-इंस्पेक्टर (एसआई) के. महेंद्र को किस कर लिया। पुलिस ने सरकारी कर्मचारी पर हमला करने की धारा में युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हैदराबाद

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान पी. भानू के तौर पर हुई है जो एक प्राइवेट बैंक का कर्मचारी है। एसआई महेंद्र नल्लकुंता इलाके में बंदोबस्त ड्यूटी पर थे, उसी वक्त भानू ने उनको गले लगाया और जबरन किस कर लिया। महेंद्र ने उसे तुरंत धक्का दिया और एक थप्पड़ जड़ दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोमवार को यह मामला सामने आया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की भी पहचान कर ली है। पुलिस ने आरोपी भानू को हिरासत में ले लिया है।

नल्लकुंता थाने के इंस्पेक्टर के. मुरलीधर ने कहा, ‘भानू नरसिम्हा बस्ती में आयोजित बोनालू समारोह में नाच रहा था। अचानक वह ड्यूटी पर तैनात एसआई महेंद्र के पास आया और उन्हें गले लगाकर किस कर लिया। वह नशे की हालत में दिखाई दे रहा था। उसका व्यवहार अनुचित था, इसलिए उसके खिलाफ आईपीसी 353 (सरकारी कर्मचारी को आपराधिक बल के द्वारा ड्यूटी करने से रोकना) की धारा में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here