दिल्ली: दिनदहाड़े बैंक लूट का सनसनीखेज वीडियो आया सामने, बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली

0

देश की राजधानी दिल्ली के छावला थाना क्षेत्र के खैरा इलाके में स्थित कार्पोरेशन बैंक में शुक्रवार को छह नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती की। इन बदमाशों का हौंसले कितने बुलंद थे इसका अंदाजा आप यह सीसीटीवी फुटेज देखकर लगा सकते है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूक से लैस बदमाशों ने पहले तो बैंक में मौजूद गार्ड की बंदूक लूटी। उसके बाद बदमाशों ने अधिकारियों, कर्मियों व ग्राहकों को बंधक बनाया और गोली मारकर कैशियर संतोष कुमार की हत्या कर लाखों रुपये ले उड़े।

बदमाशों ने बैंक के अंदर करीब 15 मिनट तक उत्पात मचाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाश तीन से चार लाख रुपये लूट ले गए, जबकि बैंक मैनेजर ने आठ से दस लाख रुपये लूटने की बात कही। अब नकदी के हिसाब-किताब के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में घुसते ही सबसे पहले बैंक के गार्ड से बंदूक छीनने की कोशिश की। वीडियो में दिख रहा है कि दो बदमाश बैंक में मौजूद लोगों को एक जगह पर इकट्ठा करने की कोशिश में जुट गए।

इस दौरान लोगों में दहसत फैलाने के लिए यह बदमाश लगातार फायरिंग भी कर रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने बैंक के कैशियर पर भी गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं। इसके बाद बदमाश नकदी लेकर फरार हो गए।

बदमाशों के फरार हो जाने के बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here