नोएडा: कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव, मौके से नशीली दवा के आठ खाली इंजेक्शन बरामद

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक पीजी में गुरुवार (6 सितंबर) को बैंक मैनेजर का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान विवेक आरोड़ा के रुप में हुई है।

नोएडा

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 46 में स्थित एक पीजी में रहने वाला व्यक्ति कमरे के अंदर बंद है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो विवेक मृत मिला। उन्होंने बताया कि पीजी मालिक अभिनव बोहरा के अनुसार दो दिन पहले विवेक, निपुण नामक शख्स के साथ पीजी में रहने आया था। अगले दिन निपुण पीजी से चला गया, जबकि विवेक वहीं पर था।

बोहरा के मुताबिक, गुरुवार को जब विवेक ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो, उन्हें शक हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से पुलिस को नशीली दवा के आठ खाली इंजेक्शन मिले हैं। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मौत नशे के ओवरडोज के चलते हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विवेक सेक्टर 62 स्थित एक निजी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here