उत्तर प्रदेश: विदेशी महिला से बलात्कार मामले में बैंक मैनेजर को जेल भेजा गया

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात वृन्दावन की एक सरकारी बैंक के शाखा प्रबंधक को 20 वर्षीय रूसी युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में हिरासत में लिया गया और आज न्यायालय में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

बैंक मैनेजर

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी स्वप्निल ममगाई के अनुसार वृन्दावन की यूको युनाइटेड को ऑपरेटिव बैंक के स्थानीय प्रबंधक मोहन प्रसाद सिंह के विरुद्ध एक रूसी युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि सिंह ने उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

युवती ने शिकायत में कहा है, सिंह से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। सिंह के भारत बुलाने पर वह 17 सितंबर 2017 को वृंदावन आयी और वहां के एक गेस्ट हाउस में ठहरी। पांच दिन बाद सिंह पीड़ित को चैतन्य विहार स्थित अपने घर ले गया, जहां उसने युवती से कथित तौर पर बलात्कार किया।

पीड़ित महिला ने बैंक मैनेजर पर खुद के साथ बलात्कार के अलावा कई दूसरी महिलाओं से भी संबंध होने का आरोप लगाया है। पीड़ित के अनुसार, पटना बिहार के मूल निवासी मोहन प्रसाद ने उसे झाांसे में लेने के लिए खुद को कभी अविवाहित तो कभी तलाकशुदा बताया।

एसएसपी ने बताया, पुलिस की एक टीम पटना भेजी जाएगी जो आरोपी के संबंध में पूरी जानकारी हासिल कर घटना से जुड़े अन्य तथ्यों की जांच करेगी। उन्होंने बताया, मामले के संबंध में पूछताछ के बाद आरोपी मोहन प्रसाद को अदालत में पेश किया गया था, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के आदेशानुसार उसे जिला कारागार भेज दिया गया।

गिरफ्तारी के वक्त तक आरोपी का कहना था कि हमारे बीच एक साल से कोई बातचीत नहीं हुई है। वह मुझसे पैसे मांग रही थी और जब मैंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here