गुजरात: गुस्साई महिला पार्षद ने उप मुख्यमंत्री पर फेंकी चूड़ियां, कहा-‘करप्ट’ है नितिन पटेल

0

गुजरात के वलसाड जिले में आयोजित जिला परिषद के एक समारोह में गुजरात के उप मुख्यमंत्री को बतौर मुख्य अतिथि नितिन पटेल को बुलाया गया था। उसी कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री से नाराज एक महिला पार्षद ने उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल पर चूड़ियां फेंक कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

Nitin Patel

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आरोपी महिला ने चीख-चीखकर उप मुख्यमंत्री पर करप्शन के आरोप लगाने शुरू कर दिए और उन पर चूड़ियां फेंकी। महिला पार्षद ने उप मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने (नितिन पटेल) वलसाड में करप्शन की दुकान खोल रखी है।

आपको बता दे कि गुजरात के अमरेली जिले में 12 जून को जब स्मृति ईरानी एक सभा को संबोधित करने गईं थीं तब केंद्रीय मंत्री पर एक युवक द्वारा चूड़ियां फेंक दी गई थी। यह हमला तब हुआ था जब वह मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने के लिए गुजरात गई थी।

इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गुजरात में चुनाव आ रहे हैं, इसलिए इस तरह के करतबों की मुझे अपेक्षा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘पुरुष को भेजा है महिला पर आक्रमण करने के लिए, कांग्रेस की वो रणनीति थोड़ी गलत है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here