PM नरेंद्र मोदी को उर्दू में गुब्बारे से आया धमकी भरा संदेश – अयूबी की तलवारे अभी भी हमारे पास हैं

0

पंजाब के दीनानगर के घिसाल गांव मे दो बैलून मिले हैं। बैलून पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उर्दू में संदेश लिखा हुआ है। पुलिस को शनिवार को यह गुब्बारे मिले। गुब्बारे के ऊपर एक कागज के टुकड़े में संदेश लिखा हुआ था।

जनसत्ता की खबर के अनुसार,  उर्दू के जरिए भेजे गए इस संदेश का अनुवाद करने पर उसमें लिखा गया था- मोदीजी, अयूबी की तलवारें अभी हमारे पास हैं, इस्लाम जिंदाबाद।बता दें कि पिछले साल पंजाब के गुरदासपुर के दीनानगर कस्बे में आतंकियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया था। हमले में एसपी सात 7 लोगों की मौत हो गई थी।

Also Read:  केजरीवाल के बयान को गलत तरह से पेश कर रही है भाजपा और मीडिया: सिसोदिया

5-1

गुब्बारों को शुक्रवार को एक गांववाले ने सबसे पहले देखा था। संदेश उर्दू में लिखे होने के कारण व्यक्ति ने गुब्बारे को पुलिस को दे दिया। उल्लेखनीय है कि आज राज्य के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल गुरदासपुर और पठानकोट के उन लोगों से मिलने के पहुंचे थे, जिन्हें सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की ओर से जवाबी कार्रवाई की आशंका के बाद उनके गावों से शिफ्ट किया गया है।

Also Read:  दैनिक जागरण ने भाजपा के पक्ष में 'एक्जिट पोल' दिखाकर किया चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का उल्लघंन

बता दें कि बुधवार देर रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में घुसकर आतंकियों के लॉन्च पैड तबाह कर दिए। स्पेशल फोर्सेज के कमांडो ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हुए PoK में आतंकियों के 7 कैंप तबाह कर दिए। करीब 4 घंटे चले इस ऑपरेशन में 38 आतंकी मारे गए थे। आतंकियों को बचाने के चक्कर में इस स्ट्राइक में 2 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए। सर्जिकल अटैक के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

Also Read:  Students burn effigy of Modi, Shah at JNU campus dubbing them Ravana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here