उत्तर प्रदेश: बलिया में SDM ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर योगी आदित्यनाथ ने किया सस्पेंड

0

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बलिया जिले के बेल्थरा रोड तहसील के एसडीएम अशोक चौधरी अमानवीय चेहरा सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क की चेकिंग के नाम पर एसडीएम बेवजह सरेआम लोगों पर लाठिया बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एसडीएम अशोक चौधरी को निलंबित कर राजस्व परिषद से अटैच कर दिया है।

उत्तर प्रदेश

एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदार को दुकान से घसीटकर लाठियों से जमकर पीट डाला। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिसवालों ने एक युवक दुकान से जबरदस्ती निकाला और पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं अपने गार्डों के साथ सड़क पर दबंगई दिखा रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने दुकानदार और उसके भाई को पीट-पीट कर घायल कर दिया।

इसके बाद भगदड़ मच गई, लोग इधर-उधर भागने लगे। एसडीएम की इस करतूत का वीडियो किसी ने मोबाइल में बना वायरल कर दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसडीएम अशोक चौधरी को सस्पेंड कर दिया है।

सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई कि बेल्थरा रोड, जनपद बलिया के उपजिलाधिकारी श्री अशोक चौधरी द्वारा जनता के साथ किए गए दुर्व्यवहार की घटना का संज्ञान लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में श्री अशोक चौधरी को निलम्बित करते हुए राजस्व परिषद से सम्बद्ध किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here