स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर लगा रेप का आरोप, केस दर्ज

0
>

महान स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक के परपोते रोहित तिलक के खिलाफ एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और ‘अप्राकृतिक’ सेक्स के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार(18 जुलाई) को यह जानकारी दी है। कांग्रेस नेता के खिलाफ सोमवार(17 जुलाई) देर रात मामला दर्ज किया गया।Bal Gangadhar Tilakआरोपी रोहित स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक का परपोता और दिवंगत जयंतराव तिलक का पोता है। साथ ही जयंतराव कांग्रेसी नेता और संसद सदस्य थे। पुलिस के मुताबिक, महिला शिकायतकर्ता और रोहित एक दूसरे को कई वर्षों से जानते थे।

Also Read:  यूपी: राज्यमंत्री अतुल गर्ग के नाम पर शोरूम मालिक को धमकी देकर मांगे 60 लाख रुपये

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रोहित ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ रेप किया।’ पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ बलात्कार, अप्राकृतिक यौनाचार, जानबूझकर चोट पहुंचाने, शांति उल्लंघन करने के इरादे से अपमान करने और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है।

Also Read:  विकास दर पर पड़ा नोटबंदी और GST का असर, तीन साल में सबसे कम रही GDP

बता दें कि रोहित ने बीजेपी के गिरिश बापट के खिलाफ पुणे में कसबा पीठ सीट से 2014 में महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें बीजेपी के गिरीश बापत ने हरा दिया था। पुलिस के मुताबिक, आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला की उम्र 40 साल है।

Also Read:  क्या यूपी की इन 4 सीटों पर AIMIM की वजह से मिली भाजपा को कामयाबी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here