बुलंदशहर: मुस्लिम युगल पिटाई मामला, सामने आई पीड़िता कहा- बजरंग दल के गुडों ने किया था ‘गैंगरेप’

0

जिला बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र में मुस्लिम प्रेमी युगल के साथ हुए मारपीट के मामले में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मुशकिले बढ़ गई हैं। पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में कहा है कि बजरंग दल के गुंडों ने पिटाई से पहले उसके साथ गैंगरेप किया था।

पीड़िता ने आगे बताया बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसे फांसी लगाने की कोशिश की। बजरंग दल के नगर संयोजक प्रवीण भाटी समेत 5 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया।

Also Read:  बैंक के बाहर हुए हंगामें पर सिपाही ने चलाई गोली, महिलाओं ने की चप्पलों से पिटाई

पीड़िता ने कहा है कि वो इस मामले में आगे कार्यवाही करना चाहती हैं। खुर्जा पुलिस ने आरोपियों के फोटो दीवार में चस्पा करवाए हैं।

मुस्लिम प्रेमी युगल के साथ हुए मारपीट के मामले में खुर्जा बजरंग दल के विभाग संयोजक को अंतरिम जमानत दे दी गई थी।

ये भी पढ़े- बुलंदशहर मामले पर कांग्रेस के शहज़ाद पूनावाला ने गृह मंत्रालय और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को लिखी चिट्ठी, बजरंग दल पर बैन की मांग की

Also Read:  Video: बुलन्दशहर के सपा प्रत्याशी ने वोट मांगने के लिए भरी सभा में अपने सिर पर मारे जूते

गौरलतब है कि जनता का रिपोर्टर पर खबर चलने के बाद पुलिस हरकत में आई थी। मुस्लिम युगल को बेरहमी से पीटने का वीडियों वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने जनता का रिपोर्टर को सूचना देते हुए बताया था कि इस प्रकरण में नामज़द बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है, और आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि जिला बुलंदशहर के खुर्जा नगर में एक मकान से बजरंग दल के लोगों ने मुस्लिम प्रेमी-युगल को दबोच लिया था।  प्रेमी-युगल की जमकर पिटाई की थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था। बेरहमी से बजरंग दल के कार्यर्कता महिला को डंडों से पीट रहे थे और सांप्रदायिक शब्द कहते सुने जा रहे थे।

Also Read:  2017 में इन 24 लेखकों को साहित्य अकादमी पुरस्कार से किया गया सम्मानित

देखिए पीड़ित महिला का वीडियो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here