बजरंग दल के गुंडों द्वारा मुस्लिम युगल से मारपीट मामले में नया मोड़, पुलिस ने की NSA लगाने की तैयारी, पीड़िता ने कथित रुप से बलात्कार की बात कही

0

जिला बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र में मुस्लिम प्रेमी युगल के साथ हुए मारपीट के मामले में खुर्जा बजरंग दल के विभाग संयोजक को अंतरिम जमानत दे दी गई है।

मारपीट के इस मामले में एक नया मोड़ आया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने (सीजेएम) चीफ ज्युडिशल मजिस्ट्रेट को दिए अपने दिए बयान में कथित रुप से बलात्कार होने की बात कही है। पुलिस आरोपियों पर NSA लगाने की तैयारी में है।

Also Read:  'AAP' ने कॉमेडियन गुरप्रीत सिंह घुग्गी को पंजाब इकाई का संयोजक नियुक्त किया

बजरंग दल

जनता का रिपोर्टर को खुर्जा के इंसपेक्टर धनंजय मिश्र ने बताया की विडियो ग्राफी के आधार पर आरोपियो के फोटो को नगर के चौराहों पर लगाया जाएगा जिस्से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में आसानी होगी। अब तक इस मामले में केवल 5 गिरफ्तारी हो चुकी हैं जिसमें एक आरोपी को अंतरिम ज़मानत दे दी गई है। 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

बजरंग दल के जिस संयोजक को अंतरिम ज़मानत दी गई है वो अधिवक्ता भी है जिस के पक्ष में वकीलों के संघठन ने प्रदर्शन किया था। आरोपी को छुड़ाने के लिए काफी हद तक प्रेशर बनाया गया है।

Also Read:  खुले में हथियार लहराने और फायरिंग करने पर VHP, बजरंग दल के 60 लोगों पर UP पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

न्यायाधीश ने उन्हें एक दिसंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। दूसरी ओर अन्य चारों आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई दो दिसंबर तक के लिए टाल दी गई है।

ये भी पढ़े- जनता का रिपोर्टर की खबर का असर, मुस्लिम युगल के साथ मारपीट करने वाले बजरंग दल के गुंडो के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

Also Read:  शक की वजह से पति ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मदद लेकर पत्नी के मुस्लिम मित्र को जमकर पिटवाया

गौरतलब है कि जिला बुलंदशहर के खुर्जा नगर में मकान से बजरंग दल के लोगों ने मुस्लिम प्रेमी-युगल को दबोच लिया था।  प्रेमी-युगल की जमकर पिटाई की थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था। बेरहमी से बजरंग दल के कार्यर्कता महिला को डंडों से पीट रहे थे और सांप्रदायिक शब्द कहते सुने जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here