बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भीम सेना के लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा, वीडियो वायरल

0

अनुसूचित जाति-जनजाति (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम में बदलाव के विरोध में बीते सोमवार (2 अप्रैल) को ‘भारत बंद’ के दौरान देश भर में जमकर हंगामा हुआ। भारत बंद के दौरान कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुईं और इस हिंसक में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो यूपी के आगरा का बताया जा रहा है।भारत बंद

वायरल हो रहा यह वीडियो भारत बंद के दिन का ही बताया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक, आगरा में भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकरियों के जबरन दुकानदारों को पीट-पीटकर दुकानों को बंद कराने के विरोध में विश्‍व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने थाना सदर के राजपुर चुंगी पर विरोध-प्रदर्शन किया।

ईनाडु इंडिया हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन के दौरान विश्‍व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की वहां से गुजर रहे कुछ भीम सेना के कार्यकर्ताओं से नोकझोंक हो गई और उनकी नोकझोंक मारपीट तक आ गई। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने भीम सेना के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बजरंग दल के नेता गोविंद पराशर ने बताया कि हमारे हनुमान या किसी भी देवी-देवता का अपमान नहीं सहा जायगा। जिस तरीके से प्रदर्शनकारियों ने आतंक मचाया है, यह बसपा की गंदी राजनीति है। गोविंद ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि कहीं ऐसा न हो कि निम्न वर्ग का नागरिक ही आपका विरोधी न बन जाए।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/lXz5bfLfijI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here