रिलीज से पहले ही बाहुबली-2 ने कमा लिए 500 करोड़

0

डायरेक्टर राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर ली है। रिलीज से पहले इतनी मोटी कमाई करने वाली ये पहली फिल्‍म बन गई है।

राजामौली की इस फिल्‍म ने ये कमाई डिस्ट्रिब्‍यूशन और थियेटर, सेटेलाइट राइट्स को बेचकर की है। यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी में रिलीज होगी। इन तीनों ही भाषाओं के लिए‍ डिस्ट्रिब्‍यूटर्स ने ‘बाहुबली 2’ के मेकर्स को अच्‍छी रकम अदा की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इतनी बढ़ी रकम फिल्‍म के नेशनल-इंटरनेशनल स्ट्रिब्‍यूशन राइट्स खरीदने के लिए दी गई है। फ़िलहाल इस फिल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का कार्य चल रहा है।

‘बाहुबली-2’ चार भाषाओं, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में साथ रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड डायरेक्‍टर और फिल्‍ममेकर करण जौहर इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं और इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने इसके राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। यह फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपए, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़ रुपए में बेचा गया है. केरल में 10 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ में वितरण अधिकार बेचे गए हैं. उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं।

पिछले दो साल से सिनेमा के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जुमला इतना मशहूर हो चुका है कि लोग इसी बहाने फिल्म की चर्चा शुरू कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here