‘बाहुबली गाय लेकर जा रहा था.. कटप्पा ने उसे मुसलमान समझ कर मार दिया’

0
‘बाहुबली 2′ शुक्रवार को 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। अनुमान है कि पहले दिन भारत में 145 करोड़ रुपये, यूएसए 33 करोड़, गल्फ 11 करोड़, बाकी 12 करोड़, कुल 201 करोड़ रुपये इस फिल्म ने बनाए। बाहुबली 2’ रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ से ज्यादा की धुआंधार कमाई कर भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है।
बाहुबली 2015 में 650 करोड़ कमाने वाली ये फिल्म मेगा हिट साबित हुई और इसका आधा श्रेय जाता है कटप्पा को। वो कटप्पा जिन्होंने बाहुबली को पहले भाग में मार दिया था। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ये एक राष्ट्रीय सवाल बन गया था। देश का बच्चा बच्चा इस बात को दोहराता था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।
अब जबकि फिल्म ने इस राज को खोल दिया गया है और लोग जान चुके है कि बाहुबली क्यों कटप्पा के हाथों मारा गया? इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने-अपने अनुमान लगाने शुरू कर दिए है। बाहुबली के मरने का राज भले ही खुल गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी लोगों ने बाहुबली के मरने की अलग-अलग वजह बताई है।

शुरुआती आकंड़ों की मानें तो हिंदी भाषा में इस फिल्‍म ने ‘सुल्‍तान’ और ‘दंगल’ की भी पहले दिन की कमाई को काफी पीछे छोड़ दिया है। पहले दिन इस मूवी के हर सेकंड 12 टिकट ऑनलाइन खरीदे गए। 270 करोड़ रुपए के बजट में बनी बाहुबली-2 ऐसी मूवी है जो पहले दिन से प्रॉफिट में थी क्योंकि इसने रिलीज से पहले ही थिएट्रिकल राइट्स बेचकर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

Also Read:  मोदी जी, आपकी CBI, ACB वगैरा से हम नहीं डरते: अरविन्द केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here