VIDEO: मणिपुर के मुख्यमंत्री ने वीडियो शेयर कर बताया, एयरपोर्ट कर्मचारी कैसे करते हैं यात्रियों के सामान की चोरी

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। मुख्यमंत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि एक एयरपोर्ट कर्मचारी सिक्यूरिटी चेक के बाद भी यात्रियों के सामान में ताक-झांक कर रहा है। सीएम बीरेन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, फ्लाइट में हमारा लगेज सुरक्षित है भी या नहीं?

मुख्यमंत्री

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक यात्रियों के सामान के बैग के जिप खोल रहा है और उसमें से कुछ सामान निकालने की कोशिश कर रहा है। उसके बाद उस बैग को एक तरफ रख देता है और फिर दूसरा बैग उठाकर उसकी जिप खोलता है। इस तरह से वह कई बैग खोलकर देखता है। ऐसे में ये सवाल है कि सुरक्षा चैक के बाद सामान को खोलकर देखने का क्या तुक है।

मुख्यमंत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि विमानन कंपनी के कर्मचारी वीआईपी और वीवीआई मेहमान के सामान से छेड़छाड़ करने से भी बाज नहीं आते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद 27 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह कथित तौर पर एक तीसरी पार्टी सामान हैंडलिंग कंपनी द्वारा नियोजित किया गया था।

देखिए वीडियो

उनके नियोक्ता जेटस्टार ने एक बयान में कहा है कि, जेटस्टार ऑनलाइन परिसंचारी वीडियो के बारे में जानता है और हम इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। हमने एक तत्काल जांच शुरू की है और हमारी उड़ानों पर हमारे ग्राहकों की संपत्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए थाईलैंड के हवाई अड्डे के साथ काम करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here