गुजरात में विकास परियोजनाओं की गलत तस्वीर ट्वीट कर फंसे मोदी के मंत्री बाबुल सुप्रियो, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

0

बॉलीवुड के गायक और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो 19 अप्रैल को एक तस्वीर ट्वीट कर दावा किया कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) सरकार जिस प्रकार से विकास का काम कर रही है वैसा आमतौर पर लंदन या न्यूयॉर्क में देखने को मिलता है।केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बस स्टैंड की तीन तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ये किसी एयरपोर्ट की तस्वीर नहीं है…ना ही ये तस्वीर लंदन या न्यूयॉर्क की है। ये तस्वीर है राजकोट(गुजरात) में अनावरण किए गए नए बस स्टैंड की।

लेकिन केंद्रीय मंत्री द्वारा किया यह ट्वीट उनके लिए परेशानी का सबब बन गया। दरअसल, बाबुल ने राजकोट बस स्टैंड के जिस अनावरण की तस्वीर की बात कर रहे हैं वो अभी बनकर तैयार भी नहीं हुआ है। ये तस्वीरें इस नए बस अड्डे की संभावित तस्वीरे हैं। इन तस्वीरों के माध्यम से बताया गया है कि जब राजकोट का बस अड्डा बनकर तैयार होगा तो कुछ ऐसा नजर आएगा।

Also Read:  कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अल्पसंख्यक दर्जे पर विवाद को फिर से दी हवा

जिसके बाद केंद्रीय मंत्री सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। लोगों ने उनको खुब खरी खोटी सुनाई। लोगों ने लिखा कि हमारे मंत्रीजी बिना बने ही बस स्टैंड की तस्वीर दिखा रहे हैं। दरअसल, यह मामला तब और बढ़ गया जब आरपीजी समूह के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने भी इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिख दिया कि ये कोई एयरपोर्ट नहीं राजकोट का नया बस स्टैंड है।

हालांकि, बाद में बाबुल सुप्रियो को भी इस बात का एहसास हुआ कि उनसे अनजाने में बड़ी गलती हो गई है। गलती का आभास होते ही उन्होंने मांफी मांगते हुए एक और ट्वीट किया और उस पर अपनी सफाई पेश की।

पढ़ें, कैसे ट्रोल हुए केंद्रीय मंत्री:-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here