दिव्यांगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दी ‘टांग तोड़ने’ की धमकी, कहा- ‘मैं आपकी एक टांग तोड़कर वीलचेयर दे सकता हूं’

0

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को एक व्यक्ति की हरकत इतनी नागवार गुजरी की वो अपना आपा ही खो बैठे और उस शख्स को सरेआम पैर तोड़ने की धमकी भी दे डाली। केंद्रीय मंत्री ने शख्स से कहा, ‘मैं आपकी एक टांग तोड़कर वीलचेयर दे सकता हूं।’ अपने लोकसभा क्षेत्र में दिव्यांगजनों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबुल सुप्रियो ने शख्स को यह धमकी दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PHOTO: PTI

दरअसल दिव्यांगों को व्हीलचेयर तथा अन्य आवश्यक उपकरण दान करने की खातिर आयोजित किए गए सामाजिक अधिकारिता शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित बाबुल सुप्रियो वहां मौजूद लोगों में से एक शख्स पर नाराज हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री जब लोगों को सम्मानित कर रहे थे, तभी कार्यक्रम में वह शख्स उनके स्टेज के सामने से बार-बार एक तरफ से दूसरी तरफ आ जा रहा था। ये देखते हुए बाबुल सुप्रियो अपना आपा खो बैठे।

जिसके बाद उस शख्स की तरफ इशारे करते हुए उन्होंने कहा, ‘क्या हुआ भाई साहब? कोई तकलीफ है। आपका एक टांग तोड़कर फिर मैं आपको वीलचेयर दे सकता हूं। इधर आ जाइए।’ बाबुल सुप्रियो इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने अपनी सिक्यॉरिटी से कहा, ‘अगली बार यदि यह वहां से हिले तो इनका एक पैर खोल लीजिएगा, मैं इनका एक-एक लाठी दे दूंगा।’ बाबुल सुप्रियो की यह धमकी कैमरे में कैद हो गई और अब जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। गायक से राजनेता बने बाबुल ने इसी साल मार्च में आसनसोल में ही रामनवमी समारोह के दौरान सांप्रदायिक हिंसा का शिकार हुए इलाकों का दौरा करने गए थे, जहां उन्होंने प्रदर्शन कर रही भीड़ को ‘खाल खिंचवा देने’ की धमकी दी थी। जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here