बाबुल सुप्रियो का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मैं मांसाहारी हूं, मुझ पर अंडे फेकेंगे तो ऑमलेट बनाकर खा लूंगा’

0

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ओडिशा में सत्तारुढ़ बीजू जनता दल (BJD) और विपक्षी कांग्रेस पर तंज कसते हुए गुरुवार(15 जून) को कहा कि यदि उन पर अंडे फेंके जाएंगे तो वह उनका ऑमलेट बना लेंगे। उन्होंने यह बात बुधवार(14 जून) को केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम पर अंडे से किए गए हमले पर कही।

फाइल फोटो: Indian Express

भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडों के हमलों का सामने करने से क्या वह डरे हुए हैं? इस पर उन्होंने कहा कि ‘मैं रत्तीभर भी डरा हुआ नहीं हूं। मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके। मैं मांसाहारी हूं। अगर BJD और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका ऑमलेट बनाकर खा लूंगा।’

सुप्रियो ने कहा कि, ‘मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बदतर हैं। इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता।’ सुप्रियो ने BJD और कांग्रेस पर राज्य को लूटने का आरोप लगाया। गौरतलब है कि बुधवार को BJD के कई कार्यकर्ताओं ने केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे, जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे।

BJD समर्थकों ने महानदी जल विवाद मामले पर, जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता ने महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में 6 किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था। यह घटना औल बाजार में उस वक्त हुई जब केंद्रीय मंत्री मोदी सरकार के ‘सबका साथ सबका विकास’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने रजकनिका जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here