बाबुल सुप्रियो का बंगाल पुलिस पर आरोप, बोले- सिंगर शान के म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाने से रोका, शो का लाइसेंस रद्द करने की दी धमकी

0

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री और पूर्व सिंगर बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्हें एक संगीत कार्यक्रम में भाग लेने से रोका गया, जहां गायक शान प्रदर्शन कर रहे थे। बाबुल सुप्रियो मुताबिक पुलिस ने कहा है कि अगर वे शान के कॉन्सर्ट में शामिल होंगे तो वे उस शो के लाइसेंस को रद्द कर देंगे।

बाबुल सुप्रियो ने बुधवार (3 अक्टूबर) को समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘आसनसोल में शान और केके का शो चल रहा है। शान ने मुझे शाम 6.30 बजे फोन करके बताया कि पुलिस ने उन्हें सोते समय जगाकर कहा कि अगर उनके शो में मैं (सुप्रियो) वहां गया तो उनके शो का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। ऐसे में मैंने वहां न जाने का फैसला लिया, ताकि उन लोगों को दिक्कत न हो।’

सुप्रियो के मुताबिक वह बुधवार को कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे थे। फिर वहां से उन्हें शान और केके का संगीत कार्यक्रम देखने के लिए असनसोल रवाना होना था। पर शान की तरफ से आए फोन कॉल के बाद उन्होंने अपनी योजना बदल ली। उन्होने कहा कि शान ने उन्हें कॉल करके कहा कि पुलिस अधिकारियों ने उन्हें नींद से उठाया और कहा कि अगर मैं उनके शो देखने आता हूं तो उनके शो का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा।

बीजेपी सांसद ने अगले ट्वीट में लिखा, मैंने शान से किसी तरह की कॉल्स लेने से मना कर दिया है। वह और केके मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं ममता सरकार और उनकी पुलिस को उन दोनों का शो बिगाड़ने नहीं दूंगा। मैं वहां नहीं जाऊंगा।

केंद्रीय मंत्री ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘असनसोल के पार्षद और अन्य टीएमसी नेता कार्यक्रमस्थल पर पहुंचे। वे वहां कैसे जा सकते हैं? मगर आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री को वहां जाने से रोक दिया गया। उन्हें आसनसोल का पुलिस अधिकारी (कोई मुखर्जी) मेरे वहां जाने को लेकर शो का लाइसेंस रद्द करने की धमकी भी देता है। आखिरकार यह हो क्या रहा है पश्चिम बंगाल में?’

ममता सरकार पर हमला बोलेते हुए केंद्रीय मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “बंगाल में सरकार और पुलिस इतने निचे गिर चुके है की वो न सिर्फ मुझे मेरे ही संसदीय क्षेत्र में आने से रोकते है, बल्कि संगीत जगत के मेरे मित्रों के शो को रद्द करने की धमकी भी देते हैं! बंगाल सरकार का बस यही काम रह गया है की मुझे आसनसोल आने से रोका जाये?”

फिलहाल, ख़बर लिखे जाने तक सुप्रियो के इस आश्चर्यजनक दावों पर सिंगर शान के तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है। बता दें कि राजनीति में आने से पहले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो खुद एक गायक थे इस कारण उनके संगीतकार और गायक अच्छे मित्र हैं। कुछ दिनों पहले शान ने ट्वीट कर लिखा था कि लव यू भाई! मैं आसनसोल आ रहा हूं 3 अक्टूबर को आपसे मिलता हूं। उम्मीद करता हूं आप वहां होंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here