उत्तर प्रदेश में अपराधियों को हौसले बुलंद, छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो बदमाशों ने मारी गोली

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। योगी सरकार राज्य में महिलाओं की सुरक्षा के लिए तमाम दावे करती है लेकिन उसके बाद भी प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित नहीं है। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से राजधानी लखनऊ में देखने को मिला है।

gangrapes

लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में एक छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की और जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद छात्रा को गंभीर हालत में ट्रॉमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित छात्रा बीए की स्टूडेन्ट बताई जा रही है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, लखनऊ ग्रामीण के एसपी सतीश कुमार ने बताया है कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और पीड़ित छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है।

बता दें कि पिछले दिनों ही बीएचयू में छात्राओं के छेड़छाड़ को लेकर काफी विवाद हुआ था। कथित छेड़खानी के विरोध में 23 सितंबर की रात कुलपति आवास के पास पहुंचे छात्र और छात्राओं पर विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मियों और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। जिसमें कुछ छात्र घायल हो गए थे, इसका देश भर में भारी विरोध हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here