“मोदी जी हमें यहां शांति से जीने नहीं दे रहे हैं और वहां अमेरिका में प्रधानमंत्री के मित्र बराक ओबामा हमें जीने नहीं देंगे”

0

अमेरिका के एक हवाईअड्डे पर बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान को रोक लिए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खां ने मुसलमानों की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की आलोचना की है।

खां ने शुक्रवार (12 अगस्त) को शाम संवाददाताओं से कहा ‘मोदी जी हमें यहां शांति से जीने नहीं दे रहे हैं और वहां अमेरिका में प्रधानमंत्री के मित्र बराक ओबामा हमें जीने नहीं देंगे।’ उन्होंने कहा ‘हम (मुस्लिम) बहुत ज्यादा व्यथित हैं और नहीं जानते कि कहां जाना है।’ अपनी बात पर जोर देने के लिए सपा नेता ने एक लोकप्रिय हिंदी फिल्म के गीत की दो पंक्तियां सुनाईं ‘समझेगा कौन यहां, दर्द भरे दिल की जुबां, जाएं तो जाएं कहां….।’

गाजियाबाद में भाजपा नेता बृजपाल तेवतिया पर किए गए हमले के बारे में सपा नेता ने कहा कि गोलियों के उपयोग को जायज नहीं ठहराया जा सकता चाहे वह सही कारणों से क्यों न हो.

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पटरी पर है और पुलिस प्रशासन अपराधियों के खिलाफ शीघ्रता से कार्रवाई कर रहा है। राज्य के शहरी विकास मंत्री खां ने कहा ‘अगर अपराध होते हैं तो तत्काल कार्रवाई कर अपराधियों को जेल में बंद कर दिया जाता है। राज्य में कानून व्यवस्था सही है।’ बसपा विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा ‘कई राजनीतिज्ञों को अपना बेहतर भविष्य केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा में नजर आता है।’

LEAVE A REPLY