अजान के वक्त PM मोदी के भाषण रोकने पर आजम खान ने कसा तंज, बोले- ‘ये तुष्टीकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है’

0

त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में पार्टी के शानदार प्रदर्शन से उत्साहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (3 मार्च) शाम दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी जब बीजेपी मुख्यालय में अपना भाषण दे रहे थे, उस वक्‍त अजान की वजह से उन्होंने अपना भाषण बीच में रोक दिया था।

आजम
फाइल फोटो

अजान के वक्त भाषण रोकने पर अब अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का भाषण रोकना तुष्टिकरण नहीं, बल्कि अल्लाह का खौफ है।

बता दें कि पीएम मोदी शनिवार को अजान की आवाज आने पर अपना भाषण कुछ पलों के लिए रोक दिया। प्रधानमंत्री त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत मिलने पर दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित भारतीय जनता पार्टी के नए आलीशान केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे। अपना भाषण शुरू करने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री ने अपने उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं।

दरअसल, पास स्थित मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई पड़ रही थी। उन्होंने दोबारा अपना भाषण ‘भारत माता की जय’ के जयकारे से शुरू किया। पीएम मोदी ने वहां पहुंचे लोगों ने त्रिपुरा और वाम दल शासित प्रदेशों में राजनीतिक हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं की याद में मौन रखने को कहा।

उन्होंने कहा कि अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी कुर्बानी दी है। उनके विचारधारा के कारण ही हमारे निर्दोष कार्यकर्ता मारे गए हैं। लेकिन अत्यंत गरीब और निरक्षर लोगों ने अपने वोटों से जवाब दिया है। बता दें कि बीजेपी गठबंधन को त्रिपुरा में प्रचंड बहुमत मिला है, जबकि नगालैंड और मेघालय में पार्टी प्रदर्शन में सुधार हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here