VIDEO: जयाप्रदा को लेकर दिए शर्मनाक बयान के बारे में पूछे जाने पर पत्रकारों पर भड़के आज़म खान, कहा- ‘आपके वालिद की मौत में आया था’

0

उत्तर प्रदेश के रामपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आजम खान ने एक बार फिर एक विवादित बयान दिया है। बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर दिए उनके शर्मनाक बयान पर मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने के बाद आजम खान ने पत्रकारों से कहा कि मैं यहां आपके वालिद की मौत में आया था।

आजम खान

गौरतलब है कि, समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने रविवार को रामपुर की शाहबाद तहसील में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए जया प्रदा पर एक विवादित टिप्पणी की थी। उनके इस बयान की हर कोई निंदा कर रहा है।

इस बयान के बाद सोमवार को आजम मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में पहुंचे थे। यहां जब कुछ पत्रकारों ने जया प्रदा को लेकर उनके द्वारा दिए बयान पर उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो आजम खान इस पर भड़क गए और पत्रकारों से कहा कि, ‘मैं यहां आपके वालिद की मौत में आया था।’ यह कहते हुए आजम यहां से चले गए और पत्रकारों के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

जयाप्रदा का नाम लिए बगैर आजम खान ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा, ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?’ आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरविअर खाकी रंग का है।

जयाप्रदा के लिए मर्यादा लांघने के बाद आजम खान चौतरफा घिर गए हैं। आजम ने जयाप्रदा का नाम लिए बिना जो शर्मनाक बयान दिया उसको लेकर सोशल मीडिया सहित सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा निंदा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here