बादशाह ने अपने नोटबंदी कार्यक्रम से इस देश को विनाश के कगार पर पहुंचा दिया: आजम खान

0

उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने शुक्रवार को कहा कि केन्द्र सरकार का बहुप्रचारित नोटबंदी का कदम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की करीबी कुछ हस्तियों को फायदा पहुंचाने के लिए उठाया गया है।

आजम खान

उन्होंने कहा, ‘बादशाह (प्रधानमंत्री) ने अपने नोटबंदी कार्यक्रम से इस देश को विनाश के कगार पर पहुंचा दिया है। उनका कार्यक्रम उनका पक्ष लेने वाली हस्तियों को फायदा पहुंचाने के लिए है।’ राज्य के शहरी विकास मंत्री यहां पेयजल योजनाओं का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार समाजवादी पार्टी नेता ने आरोप लगाया कि उद्योगपति मुकेश अंबानी 500 और 1000 रुपये के नोटों को बंद किए जाने की वजह से रिलायंस जियो 4जी स्पेक्ट्रम लॉन्‍च कर सके।
इससे पूर्व आजम खां ने कहा कि बैंकों की लाइन में न टाटा न बिड़ला और न ही अंबानी लग रहे हैं भाजपा का कोई सांसद या वजीर भी नहीं लग रहा है। गरीबों को खाने के लिए भी पैसा नहीं मिल रहा है।
बादशाह को शर्म आनी चाहिए। कहा कि बादशाह नौटंकी, अदाकार का नाम है। बादशाह ने पूरे देश को डुबा दिया, बर्बाद कर दिया और भिखारी बना दिया।
आजम खां ने रामपुर के अजीतपुर में पेयजल पुनर्गठन योजना के लोकार्पण के दौरान संबोधन में प्रधानमंत्री पर फिर निशाना साधते हुए कहा था कि बादशाह ने नोटबंदी का फैसला कर 130 करोड़ हिंदुस्तानियों को परेशान कर दिया।
नोटबंदी से सिर्फ चंद लोगों को ही फायदा पहुंचा है। ऐसे लोगों ने एक लाख करोड़ की नकली करेंसी बैंकों में व्हाइट मनी कर दी जो खुद को देश भक्त कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here