मुझे प्रधानमंत्री बना दो, हफ्ते भर में दोनों कश्‍मीर एक कर दूंगा- आज़म खान

0

कश्‍मीर मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खां ने  दावा किया कि अगर उन्‍हें देश का प्रधानमंत्री बना दें तो हफ्ते भर में दोनों कश्‍मीर एक कर देंगे। रामपुर जिले के स्‍वार में आयोजित रैली में बोलते हुए उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि ‘प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान जाकर मुल्‍क के सम्मान को चोट पहुंचाई है। बॉर्डर पर जवानों का खून बह रहा है और हमारे पीएम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की मां के पैर छू रहे हैं। बीजेपी के नेता कहते हैं कि अगर आजम खां के परिवार वाले बंटवारे के दौरान पाकिस्तान चले जाते तो आज वह वहां के प्रधानमंत्री बने होते।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, आज़म खान ने कहा कि संघ मुख्यालय के इशारे पर मीडिया उनका चरित्र हनन कर रहा है। उन्‍होंने धमकी भरे लहजे में कहा- ”ऐसे हमले सियासतदानों तक तो बर्दाश्त हो सकते है, लेकिन इमाम और धर्मगुरुओं पर हमले किए गए तो आर-पार की लड़ाई के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

वहीं उन्होंने कहा कि चुटकी भर आरएसएस के लोग गुजरात तो कर सकते हैं, मुजफ्फरनगर तो कर सकते हैं, दादरी तो कर सकते हैं, लेकिन मोहब्बत का पैगाम नहीं दे सकते, ये हमारा जिगरा है कि हमारे पास वक़्त न होने के बावजूद हम सारा काम छोड़ कर लखनऊ से रामपुर आये एक आरएसएस कार्यकर्ता की बीबी से राखी बंधवाने के लिए।

 

LEAVE A REPLY