‘मनमर्जियां’ से बाहर होने की अफवाहों का आयुष्मान खुराना ने किया खंडन

0

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने आनंद एल रॉय की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से बाहर होने वाली खबरों का खंडन किया है और कहा है कि जब भी यह फिल्म बनेगी, तब वह इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

उल्लेखनीय है कि आयुष्मान खुराना के इस फिल्म से निकलने संबंधी अफवाह थी। इसके अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के काम करने की भी खबरें हैं। इससे पहले दोनों ने एक हिट फिल्म दी है।

भाषा की खबर के अनुसारआयुष्मान ने कहा, ‘‘नहीं ..ऐसा नहीं है। ‘मनमर्जियां’ के निर्देशक बदले गये, तब मैं ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की शूटिंग में व्यस्त था। हालांकि भूमि भी अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं। हमारी तारीखें अनुकूल नहीं थीं और इसके कारण इसमें देरी हुयी। यदि हमें भविष्य में समय मिला तो हम लोग फिर से एक साथ यह फिल्म करेंगे।’’

उल्लेखनीय है कि ‘मनमर्जियां’ की घोषणा जनवरी में की गयी थी। घोषणा के समय इस फिल्म का निर्देशन ‘लव शव ते चिकन खुराना’ के निर्देशक समीर शर्मा से कराने की बात कही गयी थी, लेकिन फिल्म बनाने के बारे में राय और शर्मा के बीच कुछ रचनात्मक मतभेदों के कारण बाद में निर्देशक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसके बाद ‘निल बटे सन्नाटा’ के निर्देशक अश्वनी अय्यर तिवारी का नाम आया । इसके बाद जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बातें कही जा रही थीं, लेकिन इस समय मौसम के अनुकूल नहीं होने के कारण फिल्म शुरू नहीं हो सकी।

LEAVE A REPLY