मोदी सबसे अच्छे नेता, मुलायम ने दिया मुसलमानों को धोखा: हाशिम अंसारी

0

बाबरी मस्जिद मामले में पैरोकारी करने वाले सबसे पुराने पक्षधर हाशिम अंसानी ने नरेन्द्र मोदी को आदाजी के बाद का सबसे अच्छे नेता का खिताब दिया और कहा कि मैं दिल से उनकी तारीफ करता हूं। हाशिम अंसारी ने मोदी को अयोध्या आने का निमंत्रण भी दिया इसके साथ ही कांग्रेस पर आरोप लगाया कि मोदी के प्रति खौफ की छवि को कांग्रेस और विपक्षी दलों ने मिलकर बनाई। इसके साथ ही उन्होंने मुलायम सिंह यादव को मुसलमानों को धोखा देने वाला बताया।
hashim-ansari (1)

शनिवार को अयोध्या स्थित अपने घर पर हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद मोदी जैसा लीडर हिन्दुस्तान में कोई दूसरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे साथ बैठने वाले बहुत से ऐसे मुसलमान हैं जो मोदी की तारीफ करते हैं. मैं खुद मोदी के काम की तारीफ करता हूं। दिल से उनके साथ हूं. अयोध्या समेत पूरे मुल्क में बड़ी संख्या में मुसलमान हैं जो मोदी के साथ हैं। हाशिम ने यूपी के आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुसलमानों से मोदी को समर्थन देने की अपील भी की।

उन्‍होंने देश के मुसलमानों से कहा कि वो मीडिया और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की ओर से मोदी के प्रति पिछले कई वर्षों में सुनियोजित तरीके से पैदा किए गए खौफ से अब खुद को आजाद कर दें। मोदी का दिल खोलकर साथ दें और एक लीडर के रूप में उनके हाथों को और मजबूती प्रदान करें।

इसके बाद उन्होंने कहा कि आजादी के 60 साल से भी ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी मुसलमानों की तकदीर में कोई बदलाव नहीं आया बाद में अंसारी मुलायम सिंह यादव पर बरसे और कहा कि उन्‍होंने मुसलमानों को धोखा दिया है। वे उन्‍हें केवल वोटबैंक के रूप में देखते हैं।

LEAVE A REPLY