Australia vs India: सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग XI का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी; नवदीप सैनी का डेब्यू

0

Australia vs India: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपने प्लेइंग XI की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने बुधवार को ट्वीट कर अंतिम एकादश की जानकारी साझा की। टीम में रोहित शर्मा की वापसी हुई है, इसके अलावा नवदीप सैनी डेब्यू कर रहे हैं। गुरुवार (7 जनवरी) से शुरू हो रहे इस मैच के लिए बुधवार को टीम का ऐलान किया गया।

ऑस्ट्रेलिया

टीम में मयंक अग्रवाल को टीम में जगह नहीं मिली है। अग्रवाल ने इस सीरीज के दोनों मैचों में अपेक्षित प्रदर्शन नहीं किया था। उनके स्थान पर रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। रोहित को टेस्ट सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए उपकप्तान बनाया गया है। वहीं, तेज गेंदबाज सैनी अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे। सैनी को उमेश यादव की जगह शामिल किया गया है। यादव चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

भारतीय टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और नवदीप सैनी।

भारत की टीम को एडिलेड टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरे टेस्ट में रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम टेस्ट मैच जीतने में सफल रही थी। 4 टेस्ट मैचों की यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here