अगस्ता स्कैम में मीडिया को मैनेज करने के लिये खर्च किए गए 50 करोड़ रूपये

0

अगस्ता स्कैम के गड़े मुर्दो को निकालकर लाया जा रहा है। इटली की कम्पनी ने अपनी रिर्पोट में कहा कि भारतीय मीडिया को मैनेज करने के लिये 50 करोड़ रूपये खर्च किए गए जिस पर भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने तीखी प्रतिक्रिया दी। आने वाले दिनों में सम्भावनाए है कि अगस्ता स्कैम में वे कौन से मीडिया घराने थे जिन्होंने इस 50 करोड़ रूपये की बंदरबाट की।
2016-04-29-10-57-08--1865140731

समाचार एजेंसी वेबवार्ता के अनुसार अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर आज भी लोक सभा में जमकर हंगामा हुआ। इटली की कंपनी द्वारा भारतीय मीडियो को नियंत्रित करने के लिए 50 करोड़ रूपये खर्च करने की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीडिया जिसे स्वास्थ लोकतंत्र का आधार कहा जाता है, उसे गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया।

उन्होंने कहा कि ये अभिव्यक्ति की आजादी का गलत इस्तेमाल करने जैसा है और मीडिया का इसमें शामिल होना बहुत ही गैर जिम्मेदाराना है क्योंकि मीडिया लोकतात्रिक हिस्सा का एक अभिन्न अंग है। लेखी के इस बयान पर लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़के और उनके साथी कांग्रेसी सांसद वेल में आ गए और सभापति सुमित्रा महाजन से लेखी को रोकने की मांग करने लगे। हंगामा बढ़ता देख सुमित्रा महाजन ने लंच तक सदन को स्थगित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here