मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का दावा- ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हुई जानलेवा हमले की कोशिश, काफिले पर किया गया पथराव

0

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश का आरोप लगाया है। राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन भरने के बाद शुक्रवार की रात को सिंधिया हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे तभी उनके काफिले को कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि, “ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया। उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की। पत्थर बरसाए गए, गाड़ी के पास आकर गाड़ी पर चढ़ने और उसे रोकने के प्रयास किए गए। बड़ी मुश्किल से चालक ने जान बचाकर गाड़ी को निकाला।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य की कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते हुए आगे कहा, “जब सिंधिया पर जानलेवा हमला हो सकता है, तो सहज ही कल्पना की जा सकती है कि स्थिति कितनी भयावह है। ऐसी सरकार जो बहुमत खो चुकी है, क्या बौखलाहट में ऐसे हमले करा रही है। मैं इस हमले की घोर निंदा करता हूं और मांग करता हूं कि घटना की जांच कर जो भी दोषी है उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए। घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी कीमत पर छोड़ा न जाए।”

बता दें कि, सिंधिया ने पिछले दिनों ही कांग्रेस का साथ छेाड़कर भाजपा का दामन थामा है और भाजपा ने उन्हें राज्यसभा सदस्य का उम्मीदवार बनाया है। सिंधिया ने शुक्रवार को भोपाल से नामांकन भरने के बाद हवाई जहाज से दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे तभी उनके खिलाफ कमला पार्क क्षेत्र में प्रदर्शन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here