दिल्ली: AAP पार्षद के घर पर अज्ञात बंदूकधारियों ने किया हमला, कई राउंड फायरिंग के साथ की तोड़फोड़

0

दिल्ली के संगम विहार इलाके से आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद जितेंद्र कुमार के घर पर गुरुवार शाम कुछ अज्ञात बंदूकधारी बदमाशों ने अचानक उनके घर पर हमला कर दिया। इन बंदूकधारियों बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया। इस घटना से ना सिर्फ इलाके का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है बल्कि पूरे इलाके में दहशत छा गई है। वहीं आप नेता ने इसे राजनीतिक साजिश बातया है।

प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, घटना के बाद AAP पार्षद जितेंद्र ने कहा करीब 20-25 लोगों ने फायरिंग की और मुझे पीटने की कोशिश की। साथ ही जितेंद्र ने आरोप लगाया कि उन्होंने वहां से जाने से पहले मुझे जान से मारने की धमकी भी दी, ऐसा लगता है कि यह हमला किसी ने राजनीतिक रूप से संचालित किया जाता है।

वहीं, इस घटना पर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट कर AAP पार्षद पर हुए हमले की निंदा की। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली में ये क्या हो रहा है?’

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े 6 बजे की है। साउथ एमसीडी के वार्ड नंबर 83-एस संगम विहार से आम आदमी पार्टी के पार्षद जितेंद्र के ब्लॉक की गली नंबर 18 में रहते हैं। पुलिस का कहना था कि जितेंद्र के बयान और मौके पर मिले सबूतों के आधार पर उचित धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

जितेंद्र ने बताया कि 19 तारीख को उनकी शादी होने वाली है। इसके लिए घर में काफी तैयारियां चल रहीं थीं। ऐसे में अचानक हुए इस हमले से उनके घर में खौफ का माहौल पैदा हो गया है।

वहीं, इस घटना पर आप नेता राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि एक चुने हुए निगम पार्षद की स्थिति यह हो सकती है तो आम लोगों की क्या होगी। इस इलाके में सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है, मैं घटना की निंदा करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here