बिहार: भारत बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव पर हमला, कैमरा के सामने फूट-फूटकर कर रोए

0

भारत बंद के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर में बंद का समर्थन कर रहे कुछ लोगों ने सांसद पप्पू यादव पर हमला किया है।हमले का आरोप बंद समर्थकों पर लगाया जा रहा है। हमले के बाद पप्पू यादव ने मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोए और अपना दर्द बयान किया।

भारत बंद

बताया जा रहा है कि बिहार की मधेपुरा सीट से सांसद पप्पू यादव मधुबनी में पदयात्रा के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बंद का समर्थन कर रहे कुछ लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। आरोप है कि सैंकडों की संख्या में उपद्रवियों ने उन पर हमला किया है।

इतना ही नहीं उपद्रवियों ने उनके गार्ड को भी पीटा। कैमरा के सामने पप्पू यादव फूट फूट कर रोते नजर आए। पप्पू यादव हमले में मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं।

खबर है कि पप्पू यादव के गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे तब यह हमला किया गया है। हालांकि, उनकी गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन पप्पू यादव का कहना है कि उन्हें जान-बचाकर भागना पड़ा है। पप्पू यादव का कहना है कि अगर उनके गार्ड उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित थी।

देखिए वीडियो

बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम (एससी/एसटी ऐक्ट) में संशोधन कर उसे मूल स्वरूप में बहाल करने के विरोध में सवर्ण समुदाय के संगठनों ने आज यानी 6 सितंबर को भारत बंद बुलाया है। देश के कई इलाकों से सवर्ण संगठनों के भारत बंद के मद्देनजर एहतियातन कदम उठाए गए हैं। एससी/एसटी ऐक्ट में संशोधन के विरोध में गुरुवार को प्रस्तावित भारत बंद को देखते हुए बिहार, मध्य प्रदेश समेत देशभर में पुलिस-प्रशासन अलर्ट पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here