बिहार: CM नीतीश कुमार के काफिले पर हमला, कई सुरक्षाकर्मी घायल

0

शुक्रवार (12 जनवरी) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला किया गया है। इस हमले में कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए है। फिलहाल, सीएम नीतीश कुमार को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है।

बिहार
सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हलमा (फोटो- news18)

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, बिहार के बक्सर के नंदन गांव में समीक्षा यात्रा के दौरान यह हमला हुआ है। सीएम नीतीश कुमार को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है। वहीं, दूसरी ओर बताया जा रहा है कि इस हमले में कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए है।

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कुछ लोग सीएम को इलाके की दलित बस्ती को लाने की मांग कर रहे थे। इसी को लेकर विवाद हो गया और फिर स्थानीय लोगों की ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई, पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार के काफिले को पत्थरबाजी के दौरान सकुशल बाहर निकाल लिया गया। आज सुबह वह सरकारी विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के दौरान बक्सर के नंदर गांव पहुंचे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, नंदर गांव के लोगों का आरोप है कि सात निश्चय कार्यक्रम में कोई काम धरातल पर नहीं हुआ है। इसी को लेकर लोगों का विरोध था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here