दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल की कार पर हमला, AAP ने बीजेपी पर लगाया आरोप

0

दिल्ली के नरेला इलाके में आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार पर शुक्रवार को लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। आम आदमी पार्टी ने इस पूरे घटनाक्रम के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

अरविंद केजरीवाल
file photo

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। उन्होंने बताया कि करीब 100 लोगों के एक समूह ने केजरीवाल की कार रोकने की कोशिश की और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई, जब केजरीवाल 25 अनधिकृत कॉलोनियों में विकास कार्यों का उदघाटन करने के लिए आज बाहरी दिल्ली क्षेत्र में गए थे।

आम आदमी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री की कार पर पत्थराव किए जाने का भी आरोप लगाया गया है। आप ने ट्वीट करते हुए दिल्‍ली पुलिस पर सीएम को सुरक्षा नहीं देने का आरोप लगाया। आप ने अपने ट्वीट में लिखा, “अरविंद केजरीवाल सरकार के विकास का जवाब, लाठी डंडे से दे रही है बीजेपी। यह अत्यंत कायराना और निंदनीय हरकत है, दिल्ली पुलिस अखंड जनादेश से चुने हुए मुख्यमंत्री को सुरक्षा देने में नाकाम है!”

बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर में अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय के बाहर हुए मिर्ची अटैक हुआ था, जिसे लेकर सियासत काफी गरमा गई थी। आम आदमी पार्टी ने इस हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ बताया था। एक शख्स ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लाल मिर्च से हमला किया था। संदिग्ध हमलावर की पहचान अनिल कुमार शर्मा के रूप में हुई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here