जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में BJP नेता अनवर खान पर आतंकियों ने किया हमला, सुरक्षाकर्मी घायल

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार(15 मार्च) को आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता अनवर खान पर हमला कर दिया, यह हमला खानमोह इलाके में हुआ है।

अनवर खान
photo- dailyhunt

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले में बीजेपी नेता तो बच गए, लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी इसमें घायल हो गए। सुरक्षाकर्मी को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं, हमले के बाद सेना ने इलाके में आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने यह हमला बॉडीगार्ड्स से हथियार छीनने के लिए किया था। फायरिंग होते ही अनवर खान की सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड ने भी आतंकियों पर जवाबी फायरिंग की जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए।

वहीं, इस हमले को लेकर एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि, दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ जा रहे बीजेपी नेता अनवर खान पर आतंकियों ने उस वक्त हमला बोल दिया, जब वह बलहमा में अराश मेडिकल कॉलेज के पास से गुजर रहे थे। आतंकियों ने खान की सुरक्षा में तैनात कर्मियों से उनकी सर्विस राइफल्स को छीनने का प्रयास किया।

हालांकि, सुरक्षाकर्मी ने करारा जवाब दिया और आतंकी हमले को नाकाम कर दिया। लेकिन इस दौरान आतंकी भागने में कामयाब रहे, इस हमले में एक सुरक्षा अधिकारी घायल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here