नोटबंदी से हर जगह अफरा-तफरी- एटीएम लाइन में युवक का सिर फोड़ कर किया अधमरा, हालत नाज़ुक

0

नोट बंदी को लेकर एटीएम के बाहर लगी लाइनों पर मारपीट की घटनाएं लगातार आ रहीं हैं,और इन लाइनों में लगने के कारण लगातार मौत की खबरे भी आ रहीं है। एेसी ही मारपीट की घटना आई है शकरपुर इलाके से लाइन में आगे लगने को लेकर हुए विवाद में तीन-चार युवकों ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

खून से लथपथ युवक को छोड़कर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। पीड़ित को नजदीकी वालिया नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

एटीएम

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से पोखर, अनूप शहर, बुलंदशहर निवासी ऐश्वरी कुमार गौर (25) 62, गणेश नगर-2 विस्तार, शकरपुर में रहता है। ऐश्वरी दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है, नोट बंदी के कारण उसे रुपयों की जरूरत पड़ी।

अमर उजाला की खबर के अनुसार, ऐश्वरी ने आरोप लगाया कि उसे लाइन से जबरन खींच लिया गया और तीन-चार युवकों ने उसे बुरी तरह पीटा। बाद में कुछ भारी वस्तु मारकर उसका सिर फोड़ दिया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह ऐश्वरी को आरोपियों से छुड़वाया।

इस बीच आरोपी फरार हो गए। बाद में पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here