गाजियाबाद के वैशाली में ATM की गड़बड़ी से कई गुना निकले नोट, लोग हुए मालामाल, आधे घंटे में हुआ सारा ATM खाली

0

गाजियाबाद के वैशाली में ATM की गड़बड़ी की वजह से लोग मालामाल हो गए। 2 हजार रूपये निकालने वाले को 10 हजार रूपये मिल गए जबकि उसके खाते से केवल 2 हजार का बैलेंस ही कम आया। ऐसे ही 4 हजार निकालने वाले को 20 हजार मिल गए। ATM 500 के नोट को 100 का नोट मान कर रूपयों का भुगतान कर रहा था।

ज्यादा नोट निकलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ ATM के बाहर जमा हो गई। लोगों ने जमकर पैसे निकाले। अगर किसी को केवल 500 रूपये का नोट निकालना था तो उसे 2500 रूपये मिल रहे थे। कार्ड पर जितने पैसे निकाले जा सकते थे लोगों ने जमकर पैसे निकाले।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, ज्यादा रूपये निकलने की खबर आग की तरह से फैल गई और केवल आधे घंटे में ही सारे ATM से कैश निकाल लिया गया। इस बारें में जब बैंक मैनेजर से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि गलत ट्रे में पैसे रखने के कारण ऐसी गड़बड़ी हो जाने की सम्भावना है। 100 रूपये वाली ट्रे में गलती से 500 रूपये के बंडल रख देने से गलत नोट निकल सकते है।

बैंक की तरफ से ATM खाली होने के बाद ताला लगा दिया गया हैै। लेकिन लोगों ने फिर भी लम्बी लाइनें वहां लगा रखी है उनको शायद उम्मीद है कि इस बार जब ATM खुलेगा तो उनको भी मालामाल बनने का अवसर मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here