VIDEO: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़ीं AAP उम्मीदवार आतिशी मार्लेना, बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर अपमानजनक पैम्फलेट बंटवाने का लगाया आरोप

0

दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव से ठिक पहले एक पैम्फलेट को लेकर विवाद खड़ा हो गया। जिसमें कथित तौर पर आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से पार्टी प्रत्याशी आतिशी मार्लेना को लेकर अपशब्दों की भरमार है। इस पैम्फलेट को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार (9 मई) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी मार्लेना के साथ दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।

आतिशी मार्लेना
फोटो: @AamAadmiParty

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी मार्लेना ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर क्षेत्र में अपमानजनक पैम्फलेट बंटवाने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं वो इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कथित पैम्फलेट को लेकर भी सामने आई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो इस पैम्फलेट को पढ़ कर मीडिया कर्मियों को सुनाती है लेकिन वो इस पैम्फलेट को पढ़ते-पढ़ते अचानक ही रोने लग जाती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी मार्लेना ने कहा कि, “मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे।” वहीं, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है। जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे। मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं। अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं। अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा। इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है।

आपको बता दें कि आतिशी पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी हैं। उनके खिलाफ बीजेपी ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को मैदान में उतारा है। जबकि कांग्रेस ने दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री अरविंदर सिंह लवली को अपना उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि, अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर का नाम मतदाता सूची में दो बार दर्ज है। आप ने उनके खिलाफ इस मामले में अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here