गुड़गांव: ‘हिंदू क्रांति दल’ के विरोध के बाद पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का कंसर्ट रद्द

0

गुडगांव में 15 अक्टूबर को होने वाले पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के शो को रद्द कर दिया गया हैं। शो अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल के सदस्यों के विरोध किए जाने के बाद रद्द किया गया, अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल संगठन ने डिप्टी कमिश्नर से कहा कि “अगर कार्यक्रम होता है तो इसकी वजह से कोई भी घटना घट सकती है।” संगठन ने डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र भी सौंपा जिसमें लिखा गया है कि “अगर कार्यक्रम होता है और कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। ”

Also Read:  BJP MLA warns theatres to not screen Karan Johar's movie casting a Pakistani actor

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार डिप्टी कमिश्नर सत्यप्रकाश ने कहा, “हमने सैनिकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए आयोजकों को केवल सुझाव भेजा है कि वो कार्यक्रम टाल सकते हैं। कार्यक्रम होता है तो सार्वजनिक विरोध प्रदर्शन हो सकता है या जूता फेंकने जैसी घटना हो सकती है।”

Also Read:  नोट बंदी: राहगीरों की परेशानी देखते हुए, एक ढाबे की अनोखी पहल, 'पैसे नहीं हैं फिर भी खाना खाएं अगली बार आकर दे जाएं'

कमिश्नर ने आगे कहा, “अगर वो (आयोजक) कार्यक्रम कराना चाहेंगे हमें सुरक्षा देनी होगी, लेकिन आधे मन से।” अखिल भारतीय क्रांति दल के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा, “हम कला के खिलाफ नहीं है लेकिन हमें पता है कि सीमा पर लड़ाई चल रही है। प्रधानमंत्री खुद कह चुके हैं कि रक्त और पानी एक साथ नहीं बह सकते। ऐसी स्थिति में ये उचित नहीं कि हम सब पाकिस्तानी संगीत पर झूमें।” कोनसेप्ट एंटरटेनमेंट के अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम को पहले ही ताजा हालात और भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव को देखते हुए “अनिश्चित काल के लिए टाल” दिया गया है।”

Also Read:  महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस की शबाना आज़मी ने की आलोचना लिखा- मुख्यमंत्री सौदा कराते हैं 'पांच करोड़ में देशभक्ति खरीदते हैं'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here