कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा; 2 कारों के बीच टक्कर में 13 लोगों की मौत, मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल

0

तेज रफ्तार की वजह से देशभर में घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, आए दिन सड़क हादसे की ख़बर सामने आती रहती है। इस बीच, कर्नाटक के तुमकुर में एक भीषण सड़क हो गया। कुनिगल के निकट शुक्रवार की तड़के दो कारों के बीच टक्कर में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मारे गए लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

कर्नाटक

पुलिस ने बताया कि 13 में से 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे की मौत अस्पताल में हुई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 10 लोग तमिलनाडु और तीन बेंगलुरु के थे। सभी तीर्थयात्री थे जोकि कर्नाटक के धर्मस्थल जा थे। पुलिस ने बताया कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

तुमकुर पुलिस अधीक्षक (एसपी) के वी कृष्णा ने बताया, “13 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना मध्यरात्रि के बाद हुई। एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और दूसरी कार उससे टकरा गई।” पुलिस को क्षतिग्रस्त वाहनों से शव निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी।

उधर, छत्तीसगढ़ में बरसूर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नागफनी के नजदीक शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी की ओर से दी गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here