‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के ग्रैंड फिनाले में ज्योतिष ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की भारती सिंह की प्रेग्नेंसी को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- होली के बाद मां बनेंगी कॉमेडियन, बेटे को देंगी जन्म

0

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के ग्रैंड फिनाले में एक ज्योतिष ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की प्रेग्नेंसी को लेकर भविष्यवाणी की है। ज्योतिषी ने दावा किया कि लोकप्रिय कॉमेडियन अगले साल मार्च (होली के बाद) में गर्भवती हो जाएगी और वह बेटे को जन्म देंगी। बता दें कि, ज्योतिष ने यह भविष्यवाणी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी से पहले की थी।

भारती सिंह

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के ग्रैंड फिनाले का एपिसोड रविवार रात को प्रसारित हआ, जिसकी शूटिंग भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पहले ही कर ली थी। इस एपिसोड में पंडित जनार्दन ने दोनों के बच्चे के बारे में भविष्यवाणी की। शो के दौरान भारती सिंह ने अपने पति के साथ ज्योतिषी से मातृत्व के बारे में पूछा। जिस पर ज्योतिषी ने पूछा, “क्या आप वास्तव में पूछ रहे हैं या यह एक मजाक है?” भारती ने जवाब दिया, “नहीं, बिल्कुल नहीं। हम गंभीर हैं। हम इस साल एक बच्चे की योजना बनाना चाहते थे।”

ज्योतिषी ने पूछा, “तुम लोगों की शादी कब हुई है?” भारती के पति ने जवाब दिया, “तीन (साल)”। इसपर ज्योतिषी ने कहा, “होली (त्योहार) के बाद आपके गर्भवती होने की संभावना है।” बता दें कि, अगले साल 28-29 मार्च को हिंदू त्योहार होली मनाया जाना है। ज्योतिषी के भविष्यवाणी करते ही हर्ष ने खुशी से चिल्लाते हुए डांस करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि, “हां, हम इस होली को और अधिक धूमधाम के साथ मनाएंगे।” भारती ने भी ज्योतिषी को धन्यवाद देते हुए खुशी से नृत्य किया।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनका पहला बच्चा लड़का होगा। उन्होंने कहा, “आपका पहला बच्चा एक बेटा होगा।” इसपर भारती ने कहा, “पंडित जी, मुझे एक लड़की चाहिए।” ज्योतिषी ने कहा, “पहला बच्चा एक लड़का होगा।” फिर भारती ने कहा, “क्या दूसरा बच्चा लड़की होगी?” ज्योतिषी ने कहा, “हाँ।” आपकी दूसरी संतान एक बेटी होगी। आपके दो बच्चे होंगे।” ज्योतिषी की बात सुन भारती ने खुश होकर कहा, “धन्यवाद पंडित जी। आपने हमें खुश किया।”

बता दें कि, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के बाद कोर्ट ने दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायकि हिरासत में भेज दिया था। हालांकि, मुबंई की एक स्थानिय अदालत ने सोमवार (23 नम्बर) को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को जमानत दे दी।

दरअसल, शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान जांच एजेंसी ने 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया था। इसके बाद दोनों से पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने गांजा रखने की बात स्वीकार की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here