असम के स्कूल शिक्षक की शर्मनाक करतूत, फेसबुक पर डालीं छात्राओं के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें

0

असम के एक स्कूल टीचर की गर्ल स्टूडेंट के साथ आपत्तिजनक फोटोज सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उम्रदराज टीचर एक लड़की को अश्लील तरीके से टच करते नजर आ रहा है।

असम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामले का खुलासा असम के एक स्थानीय चैनल DY-365 ने किया। सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता कि वह क्लासरूम के अंदर की है। इन तस्वीरों में आरोपी शिक्षक छात्राओं को अश्लील तरीके से छूते हुए और उनको अपनी बांहों में भरे हुए दिख रहा है।

असम

असम के हेलाकांडी जिले में कैटलिचेरा के मॉडल हाई स्कूल में आरोपी शिक्षक तैनात है। शिक्षक का नाम फैजाउद्दीन  लश्कर है। आरोपी टीचर ने स्कूल के अंदर अलग-अलग छात्राओं के साथ अश्लील फोटो खिंचवाई। लड़कियों के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इसके अलावा एक एनजीओ उत्साह (Universal Team for Social Action and Help, UTSAH) ने इस मामले को लेकर टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। संगठन ने राज्य के बाल अधिकार संरक्षण आयोग (Assam State Commission for the Protection of Child Rights, ASCPCR) को इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

जबकि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस पर फौरन कार्रवाई की मांग करते हुए इस अध्यापक की गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here