वीडियो: बीजेपी विधायक के पैर पकड़ कर इंजीनियर को मांगनी पड़ी माफी

0

असम के नगांव जिले में खंड विकास कार्यालय (BDO) के सामने खड़ी गाड़ी हटवाने की वजह से जूनियर इंजीनियर (JE) को बीजेपी विधायक के पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी।

विधायक गुरुवार को कार्यालय का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे और उस समय ड्यूटी पर मौजूद कनिष्ठ अभियंता ने पाया कि दास की कार कार्यालय जाने वाली सड़क का यातायात बाधित कर रही है जिसके बाद उन्होंने कार को वहां से हटवा दिया।

गाड़ी विधायक की थी इसलिए उनके समर्थक विरोध पर उतर आए और आखिर में विधायक से भी इसकी शिकायत की जिसके बाद मामला बढ़ गया। यह पूरा घटनाक्रम एक स्थानीय न्यूज चैनल के कैमरे में कैद हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खंड विकास कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि एक समाचार टीवी चैनल के कैमरे में कैद हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नगांव जिले के काथियाटोली विकास खंड के कनिष्ठ अभियंता जयंत दास कुछ लोगों के सामने विधायक दिम्बेश्वर दास के पैर छू रहे हैं। दिम्बेश्वर दास राहा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

वीडियो क्लिप में भाजपा विधायक अभियंता को डांटते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद अभियंता ने दास के पैर छूकर उनसे माफी मांगी। हालांकि बाद में, दास ने मीडिया के सामने इस बात से इनकार किया कि कनिष्ठ अभियंता ने उनके पैर छूकर उनसे माफी मांगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here