टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर सीढ़ियों से गिरकर घायल हुईं 16 वर्षीय अभिनेत्री, नाक और पैरों में आई चोट

0

टीवी अभिनेत्री अशनूर कौर के फैंस को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर टेलीविजन शो ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर सीढ़ियों से नीचे गिरकर अशनूर कौर घायल हो गईं। मिनी का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय अभिनेत्री को गिरने की वजह से नाक और पैरों में चोट आई है।

अशनूर कौर
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना गुरुवार की शूटिंग के दौरान हुई, जब अभिनेत्री अशनूर कौर सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं और अचानक फिसलकर नीचे गिर गईं। वह हालांकि शुक्रवार को डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए काम पर लौट आईं।

इस घटना पर बात करते हुए अशनूर ने कहा, “दुर्घटना एक पल में ही हुई और मुझे कई मिनटों तक कुछ भी महसूस नहीं हुआ। मैं काफी सीढ़ियां लुढ़कती हुई नीचे गिरी जिससे मेरी नाक और पैरों में चोट आई है। मुझे लगता है कि शो चलना चाहिए। दुर्घटना जीवन का एक हिस्सा है। इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती।”

बता दें कि, अशनूर कौर महज 16 साल की हैं और वह टेलीविजन पर एक चर्चित चेहरा है। अशनूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘झांसी की रानी’ सीरियल से की थी। इसके बाद ‘साथ निभाना साथियां’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘महाभारत’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड फिल्मों ‘मनमर्जियां’ और ‘संजू’ में भी काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here