ब्रिटेन में अपना अंतिम शो प्रस्तुत करेंगी आशा भोंसले

0

गायिका आशा भोसले इस सप्ताहांत ब्रिटेन के बर्मिंघम और लंदन में अपना शो करने वाली हैं, जो संभवत: यहां उनकी अंतिम प्रस्तुति होगी।

भाषा की खबर के अनुसार, 83 वर्षीय गायिका का कहना है कि वह जब तक संभव होगा गाती रहेंगी, क्योंकि गायन के बिना वह नहीं रह सकतीं, लेकिन उनके ब्रिटेन वापसी की संभावनाएं बहुत क्षीण हैं।

लंदन में मीडिया से बातचीत में आशा ने कहा, मैं गायन के बिना नहीं रह सकती, लेकिन यहां ब्रिटेन में यह मेरे अंतिम शो होंगे. अखिरकार मैं 83 वर्ष की हूं, इसे अंतिम होने दें.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन मैं सुनिश्चित करूंगी कि किसी को ऐसा नहीं लगे कि उन्होंने अपनी पसंद का गाना नहीं सुना. वे सभी याद रखेंगे कि उन्होंने यहां कंसर्ट में उस खास गाने को अंतिम बार सुना था. ‘फेयरवेल टूर 2016’ के तहत शनिवार को बर्मिंघम के जेंटिंग एरेना और रविवार को लंदन के वेम्बली एरेना में आशा का कंसर्ट होना है।

यह पूछने पर कि कंसर्ट के दौरान वह अपना कौन सा सबसे पसंदीदा गीत गाने वाली हैं, उन्होंने कहा यह ‘असंभव है.’ आशा ने कहा, यह एक मां से पूछने जैसा कि कौन सा बच्चा उसे सबसे प्यारा है. यदि मैं किसी एक गीत का नाम लूंगी जो बाकियों के साथ अन्याय करूंगी।

LEAVE A REPLY