पत्रकारों के सवाल पर भड़के आसाराम, कहा- मैं गधों की श्रेणी में आता हूं

0

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की लिस्ट में शामिल होने पर लाल-पीले हुए आसाराम ने खुद को ‘गधा’ बता दिया, आसाराम ने कहा कि मैं गधों की श्रेणी में आता हूं

गधा

बता दें कि, नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार को आसाराम जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के लिए आए थे। अदालत में घुसने से पहले ही मीडिया ने सवाल करना शुरू कर दिया था। तभी वहां पर मौजूद एक पत्रकार ने पूछा, अखाड़ा परिषद ने कहा है कि आसाराम न तो संत है और न ही प्रवचनकर्ता है तो किस श्रेणी के बाबा हैं।

इस सवाल पर आसाराम लाल-पीले हो गए और पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि वह ‘गधे’ की श्रेणी में आते हैं। बता दें कि, नाबालिग छात्रा से बलात्कार के आरोप में पिछले 4 साल से आसाराम जोधपुर की जेल में बंद है। आसाराम ने कई बार कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है, लेकिन उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया।

आसाराम के जेल जाने के बाद उसके बेटे नारायण सांईं को भी यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया था। सूरत की दो महिलाओं ने नारायण पर आश्रम में रेप करने का आरोप लगाया था।

बता दें कि, पिछले कुछ सालों से देश के स्वयंभू धर्मगुरुओं के खिलाफ आपराधिक कृत्य सामने आने के बाद अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने रविवार(10 सितंबर) को बड़ा एलान करते हुए 14 फर्जी बाबाओं की एक सूची जारी की थी। अखाड़ा द्वारा जारी इस लिस्ट में गुरमीत राम रहीम, आसाराम, नारायण साईं, रामपाल, निर्मल बाबा, राधे मां, सचिन दत्ता, असीमानंद, ओम बाबा सहित 14 बाबाओं के नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here