आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं का साहिबाबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान

0

बलात्कार के मामले में गुजरात जेल में बंद आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं यूपी से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।  नारायण साईं ने इसके लिए जमानत मांगी है। सूरत के लाजपोर सेंट्रल जेल में 2013 से बंद नारायण साईं ने चुनाव लड़ने के लिए कोर्ट में अंतरिम जमानत की अर्जी दी है।

नारायण साईं

साईं ने अपनी जमानत की अर्जी अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पीएस गढ़वी के समक्ष अपील की है। साईं ने कहा कि है वो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट और वाराणसी के शिवपुर सीट से चुनाव लड़नेे की तैयारी कर रहे हैं। साईं चाहते हैं कि वो खुद से स्थापित की गई ओजस्वी पार्टी से चुनाव लड़ें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरत की दो बहनों से रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू के बेटे नारायण सांई शिवपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है।  नारायण साईं अपनी बनाई ओजस्वी पार्टी से प्रत्याशी बनेंगे।

ओजस्वी पार्टी के पदाधिकारियों ने शुक्रवार की इसकी घोषणा की। पार्टी के सचिव धर्मेंद्र सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि नारायण साईं वाराणसी के शिवपुर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। नारायण साईं ने चुनाव लड़ने के लिए अदालत से जमानत की भी मांग की है, जिस पर शनिवार को सुनवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here