विधानसभा चुनाव नतीजों पर बोले सीएम केजरीवाल- ‘मोदी राज की उलटी गिनती शुरू हो गई’

0

पांच राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) के विधानसभा चुनावों की मतगणना के रुझानों में छत्तीसगढ, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है जबकि तेलंगाना में सत्तारूढ तेलंगाना राष्ट्र समिति दो तिहाई बहुमत से वापसी कर रही है। इन राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के ‘अच्छे दिन’ आते दिख रहे हैं। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनने के संकेत हैं, जबकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर दिख रहा है।

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनने के संकेत हैं, जबकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर दिख रहा है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में कई प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं ने मंगलवार (11 दिसंबर) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि ‘राष्ट्रीय क्षितिज’ पर वह तेजी से उभर रहे हैं।

इस बीच विधानसभा चुनाव के परिणामों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, “मोदी राज की उलटी गिनती शुरू हो गई।”

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में कई प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व की सराहना की है और कहा कि ‘राष्ट्रीय क्षितिज’ पर वह तेजी से उभर रहे हैं। यदि कांग्रेस इन तीनों राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल हो जाती है तो आम चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए यह संजीवनी मिलने जैसा होगा।

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय पार्टी के नेता अपने अध्यक्ष राहुल गांधी को दे रहे हैं जिन्होंने चुनाव वाले पांचों प्रदेशों में कुछ हफ्तों के भीतर 82 सभाएं और सात रोड शो किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here